LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने किया अजीबोगरीब ड्रेस में वीडियो शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके जरिए वह अपनी रूटीन लाइफ की जानकारी भी फैंस के साथ शेयर करती हैं.

हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो में वो एक खास तरह के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो की वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. हालांकि कुछ लोग उनकी तारीफें भी कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला के वीडियो में देखा जा सकता है कि वह इस खास आउटफिट में फोटोशूट के लिए पोज दे रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी सिल्वर कलर के शिमरी आउटफिट में नजर आ रही हैं. ड्रेस में स्लीव्स की जगह पंख लगे हुए हैं.

उन्होंने रॉयल ज्वैलरीज भी पहनी हुई है और आंखों पर गहरा काजल लगाया हुआ है. इन दोनों वीडियो के कैप्शन में उन्होंने अलग-अलग मोटिवेशनल कोट लिखे हैं. उन्होंने एक क्लोथिंग ब्रांड को भी टैग किया है, जो इस तरह के आउटफिट बनाता है.

https://www.instagram.com/urvashirautela/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2f0eea04-da74-4653-b26b-55e55ed6b0dc

उर्वशी रौतेला के इस अवतार को देखकर फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं. कई लोग फायर वाले इमोजी के साथ उनकी खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है’.

एक यूजर ने लिखा,”उर्वशी की खूबसूरती से जलने वाले साइड होकर चले.” वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. एक यूजर ने उर्वशी की ड्रेस को फनी को बताया है. एक अन्य यूजर ने इसे,’रावण की ड्रेस’ कहा है. उर्वशी की इस ड्रेस में लगे स्लीव की जगह पंख को देखते हुए एक यूजर ने उन्हें ‘पक्षीराज’ कहा है.

बता दें कि उर्वशी रौतेला काफी फैशनिस्टा हैं. वह अपने पब्लिक अपीयरेंस को अक्सर खास अंदाज में पेश करती हैं. वह अपने आप को फिट रखने के लिए योग और वर्कआउट भी करती हैं.

https://www.instagram.com/urvashirautela/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d464c8b6-68f0-469e-a6e6-abcd615938ff

वह फिटनेस फ्रीक भी हैं. बात करें वर्कफ्रंट की, तो उर्वशी आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आईं थीं. वह बहुत जल्द ही फिल्म ‘ब्लैक रोज’ के साथ तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button