LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग ख़त्म कर वापस आये अपने घर मुंबई

बॉलीवुड के सुपरस्टार, सलमान खान बीते लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3 के इंटरनेशनल शेड्यूल की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया गए हुए थे. इससे पहले वह रूस और तुर्की में कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे थे.

लेकिन, अब वह मुंबई वापस आ गए हैं. जी हां, रविवार को ही उन्हें मुंबई के एक एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान सलमान कैजुअल लुक में दिखाई दिए. सलमान खान के साथ एक पुलिसकर्मी भी था, जो एक्टर को एयरपोर्ट से बाहर जाने में मदद कर रहा था.

हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान अब अपने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. वह बिग बॉस 15 के प्रीमियर की शूटिंग जल्दी ही शुरू करेंगे.

जिसे लेकर दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी खत्म हुआ है, जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल बनी हैं. इस शो को करण जौहर होस्ट कर रहे थे.

55 साल के अभिनेता को मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लैक टी-शर्ट में देखा गया. जिसे उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट और ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया था. साथ ही उन्होंने ब्लैक कैप और पर्सनलाइज्ड मास्क भी पहन रखा था. जिस पर उनके नाम के शुरुआती अक्षर SK लिखा था.

नागपुर में एक प्रेस मीट में सलमान खान ने एक प्री-रिकॉर्डेड वीडियो मैसेज में कहा कि वह शो के सेट पर आने को लेकर बेहद उत्सुक हैं. अभिनेता ने इसके साथ ही खुलासा किया था

कि बिग बॉस 15 की शूटिंग के लिए वह जल्दी ही भारत लौटेंगे. इस प्रेस मीट में उन्होंने 28 सितंबर को भारत आने की बात कही थी, लेकिन वह 2 दिन पहले ही मुंबई पहुंच गए.

Related Articles

Back to top button