LIVE TVMain Slideदेशबिहार

मारवाड़ी मोहल्ले में बदमाशों ने एक किराना व्यवसायी की की हत्या

मारवाड़ी मोहल्ले में मंगलवार की शाम 7:30 बजे के आसपास बदमाशों ने एक किराना व्यवसायी लखन अग्रवाल को गोली मार दी. लूट के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है. स्थानीय लोग कई राउंड फायरिंग करने की बात कह रहे हैं.

घटना के बाद आनन-फानन में लोगों ने ही लखन अग्रवाल को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया गया. व्यवसायी को हाथ में गोली लगी जिसकी वजह से उसकी जान बच गई है.

बताया जाता है कि जब लखन अपनी दुकान से लैपटॉप, रुपये और कुछ समान लेकर घर के लिए निकला था. इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने लखन के चार पहिया वाहन का शीशा तोड़ दिया और उसका बैग छीनने लगे.

इस दौरान लखन और बदमाशों के बीच हाथापाई भी हुई तो उन लोगों ने लखन अग्रवाल पर गोली चला दी. दोनों बदमाश भागने की कोशिश कर रहे थे तो स्थानीय लोगों ने पकड़ना चाहा, लेकिन गोली चलाते हुए दोनों मौके से फरार हो गए.

घटनास्थल से 315 बोर का खोखा बरामद हुआ है. बता दें कि कुछ दिन पहले किराना व्यवसायी लखन अग्रवाल के चाचा पर भी हमला हुआ था. अब इस मामले में पुलिस द्वारा सघन छापेमारी की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि मकसद लूट का था.

पुलिस अधीक्षक किरण कुमार जाधव ने बताया कि अंकित अग्रवाल अपनी दुकान बंद कर घर आ रहा था. उसी क्रम में यह घटना हुई है. सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है.

देखने से पता चल रहा है कि यह लूट है. बदमाश लैपटॉप के साथ कितना कैश ले गए हैं ये अभी नहीं पता चल पाया है. अंकित से बात के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल अंकित खतरे से बाहर है.

Related Articles

Back to top button