LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की मुश्किलें बढ़ी

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पांच महीने के अंतराल में बेन स्टोक्स की ऊंगली का दूसरी बार ऑपरेशन हुआ है. इस ऑपरेशन के बाद साफ है कि बेन स्टोक्स दिसंबर-जनवरी में खेले जाने वाली एशेज सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे.

Loading...

जुलाई के बाद से बेन स्टोक्स ने क्रिकेट से दूरी बना रखी है. भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बेन स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देकर क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया था. इससे पहले अप्रैल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से आईपीएल खेलते हुए बेन स्टोक्स की ऊंगली में फ्रैक्चर हो गया था.

लीड्स में बेन स्टोक्स की ऊंगली का दूसरी बार ऑपरेशन किया गया है. डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ”अप्रैल में स्टोक्स की ऊंगली का पहला आपरेशन करने वाले लीड्स के डॉक्टर डग कैंपबेल ने दूसरा ऑपरेशन भी किया है.”

रिपोर्ट में कहा गया कि स्टोक्स की ऊंगली अब तेजी से ठीक होगी और उन्हें दर्द से भी राहत मिलेगी. उनके निकट भविष्य में मैदान पर लौटने की संभावना नहीं है. एशेज श्रृंखला दिसंबर जनवरी में खेली जायेगी. स्टोक्स ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी क्लेयर के साथ फोटो भी डाली है जिसमें उनकी तर्जनी में पट्टी बंधी हुई है.

इंग्लैंड द्वारा टी20 वर्ल्ड कप के लिए घोषित की गई टीम में भी बेन स्टोक्स का नाम शामिल नहीं था. बेन स्टोक्स ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं कहा है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV