LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भी किया पाकिस्तान का दौरा रद्द

पाकिस्तान क्रिकेट का बुरा दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भी पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया है. श्रीलंकाई महिला क्रिकेट टीम के मुख्य कोच हशान तिलकरत्ने ने जानकारी दी कि पाकिस्तान का दौरा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा रहा है.

Loading...

श्रीलंकाई टीम को 15 अक्टूबर को पाकिस्तान के दौरे के लिये रवाना होना था. श्रीलंका ने हालांकि सुरक्षा को मुद्दा नहीं बताया है. तिलकरत्ने ने कहा, ”यह निराशाजनक है कि सीरीज नहीं हो पायेगी, पाकिस्तान की ओर से ही इसे रद्द कर दिया गया है क्योंकि उन्हें कुछ लॉजिस्टिक मुद्दे थे.”

श्रीलंकाई महिला टीम ने अक्टूबर 2019 में आस्ट्रेलिया में खेलने के बाद कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है. कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले 1.5 साल में श्रीलंका महिला टीम के सभी दौरे रद्द हो गए.

इस साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान का दौरा किया था. इस दौरे के बाद माना जा रहा था कि पाकिस्तान में पूरी तरह से इंटरनेशनल क्रिकेट की बहाली हो सकती है. लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने पिछले महीने पाकिस्तान पहुंचने के बाद सुरक्षा कारणों का हवाला देकर खेलने से इंकार कर दिया.

क्रिकेट न्यूजीलैंड का यह कदम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर काफी भारी पड़ा. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी सुरक्षा कारणों की वजह से पाकिस्तान का दौरा रद्द किया है. इसी वजह से पाकिस्तान में दोबारा इंटरनेशनल क्रिकेट खेले जाने पर सवालिया निशान लगा है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV