LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बेटे आर्यन खान बेल ना मिलने से अपने जन्मदिन पर रो पड़ी माँ गौरी खान

कुछ दिनों पहले एनसीबी ने शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. इस केस ने पूरी इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया था. वहीं बेटे की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख और

गौरी खान उसे जमानत दिलावाने की कोशिश कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर गौरी खान का एक अनदेखा वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें गौरी आर्यन के लिए फूट-फूट कर रोते हुए दिखाई दे रही हैं.

ये वीडियो उस वक्त का है जब आर्यन जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए कोर्ट लाया गया था. इसे पैपराजी ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है. जिसमें आर्यन NCB के साथ कोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे है

और वहीं सामने खड़ी एक कार में गौरी खान अपने हाथ से अपनी आंखों छिपाकर रोते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर उनके फैन्स भी काफी इमोशनल हो गए है.

वीडियो में गौरी ने व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहने हुए दिखाई दे हैं. बता दें कि गौरी के जन्मदिन के दिन ही आर्यन की कोर्ट में सुनवाई हुई है, और उनकी जमानत एक बार फिर से रद्द कर दी गई है.

वहीं इस वीडियो को देखकर फैन्स कमेंट के जरिए गौरी खान का हौंसला बढ़ा रहे हैं. इसके साथ ही कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी परवरिश पर सवाल भी उठा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button