LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने किया रैंप कर किया सुपर मॉडल वॉक देखे वीडियो

मलाइका अरोड़ा फिल्मों में ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा बरकरार रहता है. उनके पोस्ट दूसरे स्टार्स की तुलना में तेजी से वायरल हो जाते हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो किसी ब्यूटी कार्यक्रम में पहुंची हुई दिख रही हैं. इस दौरान मलाइका प्रतियोगियों को सम्मानित भी करती नजर आईं. मलाइका अरोड़ा इस वीडियो में हमेशा की तरह काफी स्टनिंग दिखाई दीं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है: “इस सौंदर्य प्रतियोगिता के साथ नारीत्व का जश्न मना रहे हैं पहचान मेरी इन प्यारी महिलाओं के लिए शानदार शो रहा. मेरे लिए वे सभी विजेता हैं.

https://www.instagram.com/malaikaaroraofficial/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9a01c780-2cfa-46d8-bf5f-0f4b64ac5340

श्वेता रॉय को मेरा सलाम.” मलाइका अरोड़ा के वीडियो और कैप्शन को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो इस कार्यक्रम में बतौर गेस्ट पहुंची थी. वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मलाइका अरोड़ा वैसे खुद भी एक मॉडल रह चुकी हैं और उनके हर अंदाज को फैन्स पसंद करते हैं. बता दें कि मलाइका जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर के अगले सीजन में नजर आने वाली हैं. मलाइका ने बॉलीवुड फिल्मों में अपने स्पेशल सॉन्ग से जबरदस्त पहचान बनाई है.

उन्होंने ‘छैंया छैंया’, ‘अनारकली’ और ‘मुन्नी बदनाम’ जैसे सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी काफी फेमस हैं. वो अकसर अपने लुक्स और स्टाइल से लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं.

Related Articles

Back to top button