LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

आज मीनाक्षी सुंदरेश्वर फिल्म का हुआ टीजर रिलीज

करण जौहर और उनकी प्रोड्क्शन हाउस की फिल्मों का दर्शकों को इंतजार रहता है. इनका एक अलग फैन बेस है. करण जौहर भी फिल्म प्रेमियों को हमेशा कुछ ना कुछ नया देते हैं.

सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी स्टारर मीनाक्षी सुंदरेश्वर फिल्म के टीजर को आज रिलीज किया गया है. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसे करण जौहर ने धर्माटिक एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया है.

टीजर में दो अलग-अलग कैरेक्टर मीनाक्षी और सुंदरेश्वर को दिखाया गया है. दोनों की शादी के बाद की लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज लाइफ को फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म का टीजर करण जौहर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

फिल्म के टीजर से पता चलता है कि दर्शकों को रिश्तों, ज्वाइंट फैमिली, नई-नवेली शादी में एक दूसरे के बीच संकोच और इस बीच होने वाली हर चीज के अलग-अलग पहलुओं को बारीकी से समझने का मौका मिलेगा.

फिल्म के टीजर में सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. सान्या जहां बिल्कुल चुलबुली और बेबाक लग रही हैं तो अभिमन्यु गंभीर नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/karanjohar/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b31f4580-c258-417d-af65-f2da3e5b9782

फिल्म में लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की चुनौती को दिखाई गई है और ये कपल इसमें कैसे एक दूसरे के साथ एडजस्ट करते हैं ये भी देखना दिलचस्प होगा. इससे फिल्म में ये भी सवाल पैदा होता है कि क्या दूरियां वाकई में मीनाक्षी और सुंदरेश्वर को एक दूसरे के और भी करीब लेकर आएगी?

आपको बता दें इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दसानी डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं. यह उनके करियर की दूसरी फिल्म है. इसके पहले वो 2018 में ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बतौर एक्टर डेब्यू कर चुके हैं. ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ को विवेक सोनी द्वारा निर्देशित किया गया है.

वहीं, सान्या मल्होत्रा की बात करें तो उन्होंने दंगल के बाद कई फिल्मों में खुद को प्रूव किया है कि वो लंबी रेस का घोड़ा हैं. उन्होंने दंगल के बाद ‘पटाखा’, ‘बधाई हो’, ‘फोटोग्राफ’, ‘शकुंतला देवी’, ‘लूडो’, ‘पगलैट’ जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 नवंबर को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button