LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने नवरात्र में दिखाया अपना ट्रेडिशनल अवतार

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. नवरात्र चल रहे हैं ऐसे में मोनालिसा ने अपना ट्रेडिशनल अवतार दिखाया.

जिसमें वो बहुत खूूबसूरत लग रहीं थीं.मोनालिसा ने इन फोटोज में पीले और व्हाइट मिक्स्ड साड़ी पहनी हैं जिसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर का हेवी एंब्रोयडरी वाला ब्लाउज पहना. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था.

हाथों में चूड़ियां और कानों में खूबसूरत झुमके पहनकर मोनालिसा दुर्गा पंडाल पहुंची. जहां से उन्होंने अपनी ये तस्वीर भी शेयर की. उनके पीछे की ओर पंडाल का नजारा भी देखा जा सकता है.

इस दौरान मोनालिसा ने कई पोज भी दिए जो उनकी हर अदा फैंस का चैन चुराने के लिए काफी हैमोनालिसा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा से होते हुए हिंदी सिनेमा तक नाम कमाया है.

वैसे तो वो अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए फेमस हैं लेकिन इस बार उनका ट्रेडिशनल लुक जमकर सुर्खियां बटोर रहा हैं.मोनालिसा ने यहां वी-शेप नेक डिजाइन का ब्लाउज पहना है, जो उनकी साड़ी के साथ काफी अच्छा कंट्रास्ट कर रहा है.

मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘शुभो सप्तमी’ मां दुर्गा का आशीर्वाद बना रहे.फैंस ने उनकी फोटोज पर रेड हार्ट और फायर इमोजी शेयर किए हैं. मोनालिसा को सोशल मीडिया पर 4.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Related Articles

Back to top button