LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सिंडरेल्ला अवतार में फोटो की शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का फैशन गेम हमेशा सुर्खियों में रहता है. उर्वशी हमेशा ही अपने फैशन स्टेटमेंट के कारण Talk Of The Town बनी रहती हैं. कैजुअल हो, डिज़ाइनर हो या एयरपोर्ट उर्वशी हर अंदाज में बेहद ग्रेसफुल दिखती है.

असल मायनों में उर्वशी डीवा हैं. उर्वशी फिल्मों से ज्यादा फैशन शोज और रैम्प पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर से उर्वशी ने शॉ स्टॉपर लुक के फैशन की दुनिया में तूफान खड़ा कर दिया है.

मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को के लिए रैंप वॉक करते हुए उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वह सिंडरेल्ला से काम नहीं लग रही थी. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर डिजाइनर के साथ रैंप वॉक की एक झलक साझा की. सामने आए इस लुक में उर्वशी किसी परी की तरह ही लग रही हैं.

https://www.instagram.com/urvashirautela/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a81af79b-ed85-479d-a35c-ee409f18b329

उर्वशी ने इस दौरान हैवी बॉल गाउन ड्रेस पहनी थी. जैसे ही अभिनेत्री ने एक रैंप वॉक वीडियो अपलोड किया उनका ये अंदाज मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उर्वशी की इस ड्रेस की कीमत भी आपको हैरान कर सकती है. उर्वशी के इस बॉल गाउन की कीमत 40 लाख रुपए बताई जा रही है.

आपको बता दें कि उर्वशी ने मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को के लिए पहली बार रैंप वॉक नहीं किया, उन्होंने अरब फैशन वीक में इजिप्ट की राजकुमारी क्लियोपैट्रा के ड्रेस में रैंप वाक किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं.

https://www.instagram.com/urvashirautela/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4407d5ef-1b7e-429e-bac8-833a6c72d6af

उर्वशी रौतेला ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले 2” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी. अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत ‘डूब गएट और मोहम्मद रमजान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पॉन्स मिला.

उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.

https://www.instagram.com/urvashirautela/?utm_source=ig_embed&ig_rid=171476f6-8242-4b87-9686-8c95e4a26098

Related Articles

Back to top button