LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

आगरा के भवनपुरा में मां दुर्गा के प्रतिमा को विसर्जित करते समय हुआ बड़ा हादसा

आगरा के भवनपुरा में एक बड़ा हादसा हुआ है. दरअसल, कल विजयदशमी के दौरान मां दुर्गा के प्रतिमा को विसर्जित करने नदीं में गए पांच युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद से जगनेर के भवनपुरा गांव में मातम का माहौल बन गया है.

विजयदशमी के दिन जगनेर के भवनपुरा गांव के लोग माता दुर्गा के मूर्ति को विसर्जित करने राजस्थान के बसेड़ी गए थे जहां वह नदी में मूर्ति विसर्जित करते वक्त डूब गए और पांचों युवकों की जान चली गई. मरने वालों में दो युवक सगे भाई थे जबकि तीन उनके पड़ोसी थे.

विजयदशमी का पावन त्योहार उस वक्त मातम में बदल गया, जब दुर्गा माता की मूर्ति विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ. दरअसल, मूर्ति विसर्जन के दौरान पांच लोगों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई,

मुनिराज जी एसएसपी आगरा ने बताया कि नदी में डूबने से मरने वाले सभी लोग आगरा के थाना जगनेर भवनपुरा गांव के निवासी थे, नदी में दर्दनाक पांच लोगों की मौत से क्षेत्र में मातम पसरा गया, मृतक परिवार आगरा के थाना जगनेर के

भवनपुरा से राजस्थान के जिला धौलपुर के बसेड़ी में मूर्ति विसर्जन के लिए गया था और मूर्ति विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया जिसमे पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी , नदी में दर्दनाक हादसे से जगनेर के भवनपुरा गांव में मातम का माहौल.

जगनेर के भवनपुरा में जाटव समाज के द्वारा मूर्ति की स्थापना की गई थी. जिसे विजयदशमी के मौके पर राजस्थान के बसेड़ी स्थित भूतेश्वर महादेव मंदिर में पार्वती नदी में विसर्जित करने के लिए लाया गया था.

विसर्जन के दौरान कुछ लोग नदीं में अचानक डूबने लगे जबकि कुछ नदी से नदी से बाहर आ गए. इसी घटना में 5 भवनपुरा गांव के पांच युवक नदी में डूब गए और उनकी मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button