LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में सलमान खान की दूसरी मां हेलन उतरीं रैंप पर देखिये तस्वीरें

एक जमाने में एक से बढ़कर एक आइटम नंबर्स से सुर्खियों में रहने वाली हेलन को सलमान खान की दूसरी मां के तौर पर जाना जाता है और पारिवारिक मिलन समारोहों के अलावा

उन्हें सार्वजनिक तौर पर कम ही देखा जाता है. मगर ‘बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक’ के पहले दिन अभिनेत्री हेलन आकर्षण का खास केंद्र बनीं. रैम्प पर उनका जलवा देखते ही बन रहा था.

82 साल की हेलन रैम्प पर चलीं तो हर कोई जैसे उन्हें देखता ही रह गया. रैम्प पर हेलन का साथ उनके ही एक पारिवारिक सदस्य ने दिया और वो थे अरबाज खान. हेलन ने रैम्प पर डिजाइनर शाइना एन. सी. द्वारा डिजाइन की गई काले रंग की साड़ी पहन रखी थी.

रैम्प पर चलते हुए हेलन का आत्मविश्वास और अंदाज दोनों ही देखते बन रहा था. हेलन के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान थी और पूरे रैम्प वॉक के दौरान उनकी ये मुस्कान बरकरार थी.

अरबाज खान ने हेलन की काली साड़ी से मैच करती काले रंग की शेरवानी पहन रखी थी. रैम्प पर हेलन का एक हाथ अरबाज ने तो दूसरा हाथ शायना एन. सी. ने थाम रखा था. रैम्प के एक छोर पर पहुंचकर बड़ी सी मुस्कान के साथ हेलन अपने ही अंदाज में झूमती और फ्लाइंग किस भी देती नजर आईं.

बाद में मीडिया से बात करते हुए अरबाज ने यूं हेलन के साथ रैम्प वॉक करने करने के अनुभव के बारे में भी बात की और इसे एक बेहद खुशनुमां अनुभव ठहराया.

‘बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक’ के पहले दिन अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने भी अपना जलवा दिखाया और उन्होंने डिजाइनर सोनाक्षी राज के लिए रैम्प वॉक किया. रैम्प पर रकुलप्रीत डांस भी करती नजर आईं. बता दें कि हाल ही में रकुलप्रीत ने अभिनेता और प्रोड्यूसर जैकी भागनानी के साथ रिश्ते में होने का खुलासा एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया था.

बहरहाल, सोनाक्षी राज के लिए रैम्प वॉक करने के अपने एक्पीरियंस को साझा करने के अलावा जल्द फिर से सिनेमाघरों के फिर से खुलने को लेकर रकुलप्रीत ने बेहद उत्साह जताया और कहा कि वे अब से हर फिल्म थिएटर में जाकर देखेंगी.

Related Articles

Back to top button