LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ये बोल्ड नई ड्रेस पहनकर किया खूबसूरत अंदाज में डांस देखे वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जरीन हमेशा ही अपने खूबसूरत अंदाज को लेकर फैंस के बीच छाई रहती है. हालांकि काफी समय से जरीन की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई

जिसके कारण फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में झूमती हुई नजर आ रही हैं.

जरीन खान के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में जरीन खान का अंदाज और उनका स्टाइल देखने लायक है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

https://www.instagram.com/zareenkhan/?utm_source=ig_embed&ig_rid=08acd369-8215-4f6a-99dc-1cc45d6c1cf1

इस वीडियो में जरीन खान ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो को देख लोग एक्ट्रेस के लुक्स की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस चलते हुए आती हैं

और अचानक से झूमकर डांस करने लग जाती हैं. इस वीडियो में जरीन खान का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इतना ही नहीं, उनकी अदाएं भी वीडियो में देखने लायक हैं.

https://www.instagram.com/zareenkhan/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a59ad1c8-2887-47f3-8e13-c6da632bea31

वर्कफ्रंट की बात करें तो जरीन जल्द ही प्रिंस नरूला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी. जरीन ने सलमान खान के साथ ‘वीर’ फिल्म बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म ‘1921’ में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी.

Related Articles

Back to top button