LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री सनी लयोनी ने अपना हरी मिर्च वाला लेटेस्ट लुक किया शेयर

अभिनेत्री सनी लयोनी ने अपना एक लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और सनी की खूब तारीफें कर रहे हैं. सनी लियोनी की ये तस्वीरें देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड का.

सनी लियोनी ने अपना ये ग्रीन लुक फैंस के साथ शेयर करते हुए सभी से ग्रीन पहनने की अपील की है. इसके साथ ही कमेंट बॉक् का रुख करें तो फैंस का कहना है कि सनी की इन तस्वीरों को देखने के बाद हरी मिर्च की याद आ रही है.

इसके साथ ही सनी लियोनी ने कुछ दिनों पहले अपनी ये तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी. इस तस्वीर में सनी लियोनी Shimmery लुक में डांस पोज देती दिखाई दे रही हैं.

सनी लियोनी को अगर बॉलीवुड की स्टाइल दीवा कहें तो कुछ गलत ना होगा. क्योंकि उनका अंदाज हर बार सबसे जुदा और सबसे हटके होता है.सनी लियोनी अपने लुक के साथ भी अक्सर चर्चा करती हैं.

कुछ ही दिनों पहले उन्होंने देसी और वेस्टर्न के साथ कमाल का फ्यूजन किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी के दो नए गाने हाल ही में रिलीज हुए हैं जो काफी पसंद किए जा रहे हैं.

उनका बार्बी डॉल और परदेसी सॉन्ग रिलीज हो चुका है, जिसके लाखो में व्यूज मिल चुके हैं. खबरों की माने तो सनी जल्द ही किसी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button