LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री सोफिया हयात ने पोर्टल्स ऑफ ट्रूथ फिल्म की शूट

पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी और अभिनेत्री सोफिया हयात ने फ्रांस की अपनी यात्रा के दौरान ‘पोर्टल्स ऑफ ट्रूथ’ नामक एक लघु फिल्म फिल्माई है. दिलचस्प बात यह है कि इसे कल्ट मूवीज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है.

सोफिया कहती हैं, “फिल्म इस बारे में है कि कैसे मैं समय के माध्यम से पोर्टलों का उपयोग करके अतीत में वापस जाने के लिए अन्नुनाकी नामक संस्थाओं के जरिए अतीत को ठीक करने के लिए यात्रा करती हूं.

इस फिल्म को मैंने योजना के तहत नहीं बनाया था. मैंने यह सपना देखना शुरू कर दिया था कि यह जगह क्या हो सकती है. इसमें होटल को नीस, फ्रांस में नेग्रेस्को कहा जाता है,

https://www.instagram.com/sofiahayat/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a966a587-bf63-4247-99f3-c8a3e01f81f4

और यह बहुत कलात्मक है. मैं इसके परिवेश से प्रेरित थी और मैंने फोन लिया और फिल्म बनाने के लिए एक रिंग लाइट खरीदी. उम्मीद है कि मुझे इसे भारत में दिखाने का मौका मिलेगा.”

अपने चरित्र के बारे में विस्तार से बात करते हुए वह आगे कहती हैं, “मेरा चरित्र एक देवी का है, जो यह पता लगाने के लिए एक इंसान बन जाती है कि बुरे लोग कौन हैं. मैं एक इंसान की तरह रहती हूं और बुरे लोगों को वह सब कुछ वापस देने के लिए छल करती हूं जो वे करते हैं.”

एक्ट्रेस को एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन का भी शौक है. उन्होंने कहा “मैं यह कहने के लिए उत्साहित हूं कि मेरे नियमित फोन पर बनाई गई लघु फिल्म को आधिकारिक कल्ट मूवीज फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है.

https://www.instagram.com/cult_movies_festival/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6e00455c-86bf-47fa-9e10-679659bec0da

मुझे अभिनय और निर्माण करना पसंद है, इसलिए मैंने फिल्म में अभिनय किया और इसे फिल्माया. मैं जिन दृश्यों में हूं, उन्हें मैंने रिंग लाइट के साथ फिल्माया है.”

इसके साथ ही आपको बता दें कि सोफिया हयात अपने डेयरिंग अंदाज को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. सोफिया को भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रियका सलमान खान के शो बिग बॉस के जरिए मिली थी.

https://www.instagram.com/sofiahayat/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3de6a864-d34c-4e18-8cd1-5f05ea271e44

बता दें कि सोफिया हयात ने सलमान खान को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वो कभी भी सलमान खान के साथ शो के फिनाले में नहीं जाएंगी क्योंकि वो उनके साथ ना तो काम करना चाहती है और ना ही स्टेज शेयर करना चाहती हैं

Related Articles

Back to top button