LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

जूही चावला के साथ जमकर नाचीं अर्चना पूरन सिंह देखे वीडियो। ….

पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ का दूसरा सीजन भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस शो पर हर हफ्ते कई बड़े स्टार आते हैं. इस बार अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला, मधु और आयशा जुल्का ने शो में हिस्सा लिया.

इस दौरान जूही चावला और अर्चना पूरन सिंह ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों ‘घूंघट की आड़’ से गाने पर डांस करते दिख रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

जूही चावला ने इस वीडियो को अर्चना पूरन सिंह के साथ टैग किया है. वीडियो की शुरुआत अर्चना ‘घूंघट की आड़ से…’ गाने पर नाचती दिखती है, जिसके बाद जूही चावला की एंट्री हो जाती हैं, इसके बाद दोनों एक साथ डांस करना शुरू कर देती हैं.

ये वीडियो कपिल शर्मा शो की रिहर्सल के दौरान का है. इस वीडियो में अर्चना ने ऑरेंज कलर का एथिनिक ड्रेस पहना है तो वहीं जूही चावला पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. ये गाना उनकी फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ का है, जिसमें जूही के साथ अभिनेता आमिर खान दिखाई दिए थे.

https://www.instagram.com/iamjuhichawla/?utm_source=ig_embed&ig_rid=891846a0-2485-46ac-872b-555c2a801d4a

इस वीडियो को शेयर करते हुए जूही चावला ने कैप्शन में लिखा, “वीडियोबॉम्बिंग अडोरेबल है..” इस वीडियो में दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी ये पोस्ट फैंस का भी काफी पसंद आ रही हैं, जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो अक्सर कपिल शर्मा शो के पर्दे के पीछे की मस्ती को को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. कपिल शर्मा के शो पर जूही चावला के साथ आयशा जुल्का और एक्ट्रेस मधु भी बतौर गेस्ट यहां पहुंचे थे. कपिल ने सभी एक्ट्रेसेस को उनके सुपरहिट गाने गाकर स्टेज पर आमंत्रित किया था.

Related Articles

Back to top button