LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने रेड कलर की शॉर्ट खूबसूरत ड्रेस पहन वीडियो किया शेयर

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने बोल्ड लुक से खूब सुर्खियां भी बटोर रहती हैं. मोनालिसा अक्सर फैंस के साथ अपने फोटो और डांस वीडियो शेयर करती हुई देखी जाती हैं.

बता दें कि इस वक्त स्टार प्लस के शो ‘अनकही दास्तान’ में चुड़ैल का किरदार निभा रही मोनालिसा रियल लाइफ में काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

मोनालिसा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जो कि उनके एक फोटोशूट का BTS वीडियो हैं. वीडियो में उनकी लुक की बात करें तो वो एक रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/aslimonalisa/?utm_source=ig_embed&ig_rid=762a4750-f97f-4831-8ebf-c925d743119e

मोनालिसा ने ड्रेस के साथ हाथ में एक बैग भी कैरी किया हुआ है. वीडियो की खास बात ये है कि इसके बैकग्राउंड में करीना कपूर की फिल्म का गाना ‘मर जांवा’ चल रहा है.

जो कि वीडियो की खूबसूरती और भी बढ़ा रहा है. वहीं मोनालिसा भी इस वीडियो में एकदम दीवा लग रही हैं. एक फैन ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘Gorgeous’, तो वहीं दूसरे ने लिखा है कि, ‘You are so beautiful’.

बताते चलें कि मोनालिसा ने टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था और शो में ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी भी की थी. बता दें कि वो भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मे ‘सरकार राज’,

‘मनी है तो हनी है’, ‘गंगा पुत्र’ में काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने ‘काफिला’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इन दिनों नो टीवी शो ‘अनकही दस्तान’ में नजर आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button