LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ कृति सेनन ने किया डांस

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. वो अक्सर अपने फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं जो फैंस को काफी पसंद आते हैं.

इस बार अमिताभ ने एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ ऐसी फोटो शेयर की, जिससे उन्हें अपने कॉलेज के दिनों की याद आ गई. इस फोटो में वो कृति के साथ बॉलरूम डांस करते दिख रहे हैं.

अमिताभ ने जो फोटो शेयर की उसमें कृति ने लाल रंग का गाउन पहना हुआ है. इस गाउन में कई जगह रेड थ्रेज और शीशे के साथ एंब्रॉयडरी की गई है. जबकि अमिताभ बच्चन केबीसी के अंदाज में ही सूटबूट में दिखाई दे रहे हैं.

ये फोटो केबीसी के सेट की ही है. जिससे साफ हो गया है कि कृति इस बार शानदार शुक्रवार के एपिसोड में अमिताभ की मेहमान बनने वाली हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, ‘रेड ड्रेस में खूबसूरत कृति सैनन के साथ बॉलरूम डांस…आह…कॉलेज और कोलकाता में बिताए गए दिनों की याद आ गई’

https://www.instagram.com/amitabhbachchan/?utm_source=ig_embed&ig_rid=70258ac4-e042-4c2d-988b-0fd265bc1932

कृति के साथ अमिताभ की ये फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. एक घंटे के भीतर ही इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. केबीसी में हर हफ्ते शानदार शुक्रवार के एपिसोड में स्पेशल गेस्ट को न्योता दिया जाता है जो केबीसी खेलते है

और इस शो पर जीती धनराशि को समाज कल्याण के काम में लगाते हैं. कृति के साथ अमिताभ की फोटो सामने आने के बाद फैंस की बैचेनी बढ़ गई हैं और अब वो 18 अक्टूबर पर प्रसारित होने वाले इस खास एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button