LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप को बताया मर्लिन मुनरो

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप इन दिनों अपने बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं और वे इंस्टाग्राम पर लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.

आयुष्मान खुराना ने कुछ देर पहले एक फुलफ्रेम तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ पोज देते देखा जा सकता है. ताहिरा कश्यप के लिए ये ‘मर्लिन मुनरो’ स्कर्ट फ्लाइंग मोमेंट था.

आयुष्मान ने तस्वीर के कैप्शन में इसका जिक्र भी किया है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,”मर्लिन और मैं.” उन्होंने दिल वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया.

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप कपल गोल को पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. कपल के पीछे खूबसूरत नीला समुद्र साफ दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ताहिरा कलरफुल बीचवीयर में थी

जबकि आयुष्मान ऑल-ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी. दोनों ने फोटो के लिए काफी प्यारा और रोमांटिक पोज दिया. आयुष्मान और ताहिरा की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इतना ही इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त भी इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

टीवी प्रिजेंटर अर्चना विजय ने कमेंट में आंखों में प्यार भरे इमोजी के साथ लव इट लिखा है. वहीं, एक्ट्रेस प्रज्ञा कपूर ने ‘सबसे खूबसूरत जोड़ी’ कमेंट किया. इसके अलावा फैंस फायर और दिल वाले इमोजी भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में ‘कपल गोल’ लिखा.

आयुष्मान खुराना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में ताहिरा के साइकिल रिक्शा चला रही हैं. रिक्शे पर उनकी बेटी वरुष्का बैठी हुई हैं.

वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘शोले’ का सॉन्ग ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ चल रहा है. इसके अलावा, यह ताहिरा अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. उनकी कुछ पोस्ट में उनके बच्चे, विराजवीर और वरुष्का भी हैं.

Related Articles

Back to top button