LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

हरियाणा के पानीपत में आज सुबह कार्पेट फैक्ट्री यूनाइटेड ओवरसीज में लगी आग

हरियाणा के पानीपत के जाटल रोड पर आज सुबह कार्पेट फैक्ट्री यूनाइटेड ओवरसीज में आग लगने के कारण जहां फैक्ट्ररी मालिक को 22 करोड़ का नुकसान हुआ है, वहीं आसपास में रहने वाले 15 परिवार भी बेघर को गए.

फैक्ट्री में आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है. हालांकि 100 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए आ चुकी हैं, लेकिन आग अब भी धधक रही है.

आग के विकराल रूप को देखते हुए प्रशासन ने आसपास में रहने वाले 15 घरों को खाली करवा दिया है, अब उन सभी परिवारों को रात के खाने व्यस्त होने का खतरा सता रहा है.

प्रशासन द्वारा घरों को खाली करवा देने के बाद सभी परिवारों ने सुबह से लेकर अब तक सड़क पर अपना दिन तो बिता दिया, लेकिन अब रात बिताने के लिए सड़क के अलावा उनके पास कोई जगह नहीं है.

इसलिए 15 के 15 परिवार परेशान हैं. वहीं दूसरी ओर प्रशासन द्वारा भी अभी तक इन परिवारों के लिए नेटवर्क रहने की व्यवस्था की गई है ना खाने पीने की व्यवस्था की गई है. इसलिए अब इन परिवारों को रात के खाने का और रहने का डर सता रहा है.

वहीं, फायर ब्रिगेड कर्मचारियों की माने तो आग पर 5 दिन के बाद पूर्ण रूप से काबू पाया जाएगा. कर्मचारियों का कहना है कि सुबह से ही उनकी सैकड़ों गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी हुई है,

लेकिन आग इतनी भयंकर है कि उस पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड कर्मचारियों को कम से कम 5 दिन का समय लगेगा. वहीं फैक्ट्री कर्मचारी शुभम ने बताया कि आज सुबह उनकी फैक्ट्री में लगी आग के कारण उन्हें 22 करोड़ का नुकसान हो चुका है.

एएसपी पूजा डाबला ने बताया कि सुबह 5 बजे सूचना मिली थी कि जाटल रोड पर एक्सपोर्ट हाउस में भयंकर आग लगी है. उन्होंने बताया कि मौके पर पुलिस अधिकारी व दमकल विभाग ने पहुंचकर काफी हद तक आग पर काबू कर लिया गया है.

एएसपी ने बताया कि लेकिन अभी आग नहीं बुझी है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा को देखते हुए आसपास के मकान और दुकान खाली करा दिए हैं ताकि किसी प्रकार का जान-माल का नुकसान ना हो.

Related Articles

Back to top button