LIVE TVMain Slideदेशबिहारसाहित्य

बिहार : अंडर ग्रेजुएट इंजीनियरिंग एडमिशन काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन जल्द होगा शुरू

लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, बिहार कंबाइंड एंट्रेंस कंपीटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड ने अंडर ग्रेजुएट इंजीनियरिंग एडमिशन 2021 काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है. उम्मीदवार अपना बिहार UGEAC काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर जाकर कर सकते हैं.

Loading...

कैंडिडेट्स ध्यान दें कि बिहार UGEAC काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट 2 नवंबर 2021 है. BCECE बोर्ड 6 नवंबर को JEE मेन में उम्मीदवारों के स्कोर के आधार पर एक मेरिट लिस्ट जारी करेगा. बिहार UGEAC मेरिट लिस्ट में आने वाले लोग काउंसलिंग और एडमिशन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए एलिजिबल होंगे.

बिहार UGEAC रजिस्ट्रेशन – 22 अक्टूबर 2021
UGEAC काउंसलिंग पूरा करने की लास्ट डेट – 2 नवंबर 2021
बिहार UGEAC काउंसलिंग फीस पूरा करने की लास्ट डेट – 3 नवंबर 2021
UGEAC एप्लिकेशन फॉर्म करेक्शन तारीख – 4 से 5 नवंबर 2021
UGEAC मेरिट लिस्ट 2021 जारी होने की तारीख- 6 नवंबर 2021

उम्मीदवार ध्यान दें कि काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन फॉर्म आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड में जारी किया गया है. UGEAC 2021 काउंसलिंग में भाग लेने के लिए, उम्मीदवारों को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा और फिर बाकी के चरणों को पूरा करना होगा. कैंडिडेट्स यहां बताए गए स्टेप्स को फॉलो कर बिहार UGEAC 2021 काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

सबसे पहले बीसीईसीईबी की आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर जाएं.
होमपेज पर UGEAC काउंसलिंग 2021 पर क्लिक करें.
अब, स्क्रीन पर एक नया पेज दिखाई देगा.
सभी जरूरी डिटेल्स दर्ज करें और फॉर्म जमा करें.
अब, आवेदकों को उनके ईमेल आईडी / मोबाइल नंबर पर रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड मिलेगा.
फॉर्म को पूरा करने के लिए इनका इस्तेमाल करें.

बिहार UGEAC 2021 काउंसलिंग प्रक्रिया में शामिल अन्य चरण हैं – एप्लीकेशन फॉर्म में डिटेल्स भरना, जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करना, शुल्क का भुगतान और आवेदन पत्र को फाइनली सब्मिट करना. आवेदकों को UGEAC 2021 के आवेदन फॉर्म में आरक्षण श्रेणी को ध्यान से भरना होगा.

आरक्षण मानदंड बिहार राज्य में JEE मेन 2021 के लिए निर्धारित आवेदन पत्र को ऑनलाइन जमा करने की प्रक्रिया शुरू होने की तिथि को या उससे पहले लागू होगा

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV