LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्रसाहित्य

महाराष्ट्र टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट हुआ स्थगित

महाराष्ट्र टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट 2021 को स्थगित कर दिया गया है. इस संबंध में महाराष्ट्र राज्य परीक्षा परिषद ने घोषणा की है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mahatet.in पर जाकर लेटेस्ट नोटिस चेक कर सकते हैं.

Loading...

बता दें कि MAHATET 2021 की परीक्षा 31 अक्टूबर को होनी थी. हालांकि, काउंसलिंग ने एक नोटिस में कहा कि उसने देगलुर-बिलोली विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर TET परीक्षा को स्थगित करने का फैसला किया है. बता दें कि चुनाव अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में होंगे.

रिवाइज्ड शेड्यूल के अनुसार MAHATET 2021 परीक्षा 21 नवंबर (रविवार) को आयोजित की जाएगी. पेपर सुबह 10.30 बजे से दोपहर 1 बजे तक और दूसरा पेपर दोपहर 2 से 4 बजे तक आयोजित किया जाएगा.

फ्रेश एडमिट कार्ड 26 अक्टूबर से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होंगे. जिन उम्मीदवारों ने पहले अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लिए हैं, उन्हें 26 अक्टूबर से अपने नए एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेना होगा.

महाराष्ट्र टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट महाराष्ट्र एजुकेशन बोर्ड के सभी स्कूलों में नौकरी पाने के लिए होता है. पहला पेपर क्लास 1 से 5 तक के वर्ग के लिए होता है. इसके अलावा दूसरा पेपर कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के लिए होता है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV