LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की बढ़ी मुश्किलें

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को आर्यन खान के साथ चैट के आधार पर समन किया गया है. इस मामले में अनन्या पांडे से पूछताछ के बाद अब सूत्रों ने बताया की उनका मोबाइल और लैपटॉप समेत अनन्या के 7 इलेक्ट्रॉनिक गॅजेटस फ़ॉरेंसिक अनालीसिस के लिए भेजे गए हैं.

Loading...

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, इस चैट में यह आरोप लगाया जा रहा है कि अनन्या गांजे से जुड़ी बातें कर रही थीं. आरोप यह भी है कि आर्यन उस चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रहे थे. हालांकि पहले दिन पूछताछ के दौरान अनन्या ने आरोपों से इनकार कर दिया था.

बताया जा रहा है कि चैट्स और अन्य डिटेल्स निकालने के लिए गैजेट्स भेजे गए हैं, क्योंकि NCB यह मान कर चल रही है की शायद कोई चैट डिलीट हुआ होगा या किया होगा तो उसे वापस से रिट्रीव किया जा सके. उम्मीद की जा रही है की यह रिपोर्ट सोमवार तक आ जाएगा अगर आया तो उसके आधार पर भी सवाल जवाब किए जाएंगे.

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे से शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की. इस दौरान अनन्या पांडे एनसीबी के ऑफिस में तय समय से थोड़ा देर से पहुंची थीं जिसके कारण ऑफिसर समीर वानखेड़े ने उनकी क्लास लगा दी.

देर से पहुंचने के लिए NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े ने एक्ट्रेस की बुरी तरह से फटकार लगा दी. कल यानी बीते शुक्रवार को एनसीबी ने लगातार दूसरे दिन अनन्या को पूछताछ के लिये बुलाया था. एनसीबी ने अनन्या को सुबह 11 बजे का समय दिया था पर अनन्या डोपहर 2 बजे पहुंची थीं.

एक दिन पहले भी अनन्या को एनसीबी ने 2 बजे का समय दिया था पर अनन्या 4 बजे पहुंची. इस कारण एनसीबी अपनी पूछताछ पूरी नही कर पाई थी. लगातार दूसरे दिन देर से आने के कारण एनसीबी के जोनल डायरेकटर समीर वानखेडे कल अनन्या पांडे पर भडके और कड़ी फटकार लगाई.

समीर वानखेडे ने अनन्या को डांटा और और कहा, “आप को 11 बजे बुलाया था और आप अब आ रही हैं. अधिकारी आप के इंतजार में नही बैठे हैं. ये कोई आपका प्रोडक्शन हाउस नही है ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है, जितने बजे बुलाया जाए उस समय पर पहुंच जाया करो.”

आपको बता दें कि ड्रग्स केस में अनन्या पांडे को आर्यन खान के साथ चैट के आधार पर समन किया गया है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, इस चैट में यह आरोप लगाया जा रहा है

कि अनन्या गांजे से जुड़ी बातें कर रही थीं. आरोप यह भी है कि आर्यन उस चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रहे थे. हालांकि पहले दिन पूछताछ के दौरान अनन्या ने आरोपों से इनकार कर दिया था.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV