LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

आइये जाने क्रिप्टोकरेंसी से जुड़ी कुछ बाते

क्रिप्टोकरेंसी से जुड़ी अस्थिरता के कारण कई यूजर्स अभी भी क्रिप्टो बाजार में निवेश करने से सावधानी बरत रहे हैं. ऐसे यूजर्स को आकर्षित करने के लिए क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म क्रॉसटावर ने शुक्रवार को एक खास सुविधा की घोषणा की.

Loading...

कंपनी ने ऐलान किया जो यूजर्स क्रॉसटावर पर क्रिप्टोकरेंसी पर व्यापार के लिए प्रत्येक भारतीय उपयोगकर्ता के वॉलेट में 5000 रुपये का मुफ्त क्रेडिट प्रदान करता है.

क्रॉसटावर ने एक बयान में कहा कि इस सुविधा के साथ, भारतीय उपयोगकर्ता बिना कुछ निवेश किए आराम से क्रिप्टो ट्रेडिंग सीख सकेंगे. बयान के मुताबिक, यह भारतीयों के लिए एक तरह से पहला ऐसा मौका है जहां यूजर्स क्रिप्टो ट्रेडिंग सीख सकते हैं और लाभ भी अर्जित कर सकते हैं.

कंपनी के मुताबिक, यूजर्स 5000 रुपये की मुफ्त क्रेडिट राशि का दावा कर सकते हैं और इसके जरिए कई मुद्राओं के साथ व्यापार कर सकते हैं. यदि क्रिप्टो की कीमत कम हो जाती है, तो क्रॉसटॉवर को नुकसान होगा. यूजर्स पर असर नहीं होगा.

क्रॉसटावर इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विकास आहूजा ने नई सुविधा को लेकर कहते हैं, “भारतीय के बीच क्रिप्टो सेक्टर में जागरूकता और रुचि बढ़ रही है. क्रॉसटॉवर इस अनूठी विशेषता को पेश कर रहा है ताकि भारतीय उपयोगकर्ता बिना खर्च किए व्यापार में कर सकेंगे.”

अपनी तरह के इस पहले सिमुलेशन प्रोग्राम के साथ, उपयोगकर्ता अपने स्वयं के किसी भी पैसे का निवेश किए बिना क्रिप्टो ट्रेडिंग शुरू कर सकते हैं. क्रॉसटावर ने कहा कि यह कार्यक्रम उपयोगकर्ताओं को क्रिप्टो में निवेश करने का नया अनुभव देगा और उन्हें यह समझने में मदद करेगा कि क्रिप्टो निवेश से हाई रिटर्न कैसे प्राप्त किया जाए.

बता दें कि यूजर्स 5000 रुपये के लिए केवाईसी प्रक्रिया पूरी करने और अपने बैंक डिटेल दर्ज करने के बाद क्रिप्टोकरेंसी में अपना निवेश शुरू करने के लिए मुफ्त क्रेडिट का दावा कर सकते हैं. इससे अर्जित लाभ को आसानी से भुनाया जा सकता है.

चूंकि मुफ्त क्रेडिट का उपयोग केवल क्रॉसटॉवर प्लेटफॉर्म पर व्यापार करने के लिए किया जा सकता है, उपयोगकर्ता राशि को अन्य वॉलेट में वापस या स्थानांतरित नहीं कर सकते हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV