LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा हिंदू होने पर हूँ शर्मिंदा हुई जमकर ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, ‘एक हिंदू होने पर मैं शर्मिंदा हूं.’

स्वरा भास्कर ने जिस वायरयल वीडियो को रीट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है उसमें कुछ लोग नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं और फोर्स उन्हें प्रोटेक्ट कर रही है.

सुरक्षा कर्मियों के घेरे से परे कुछ लोगों की भीड़ नजर आ रही है, ये लोग ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे है. इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए खुद को हिंदू होने पर शर्मिंदा बताना ही स्वरा भास्कर की दिक्कत का सबब बन गया है. इंटरनेट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और लोग उन्हें एंटी हिंदू बता रहे हैं.

एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, ‘मुझे शर्म आ रही है कि स्वरा भास्कर खुद को एक हिंदू बता रही हैं.’ इसी तरह अन्य लोगों ने भी स्वरा भास्कर को जमकर लताड़ा है.

बता दें कि स्वरा भास्कर हर तरह के मुद्दे पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए जानी जाती हैं. किसान आंदोलन हो या फिर CAA का विरोध, स्वरा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया देती रही हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही स्वरा भास्कर ने दिल्ली में FIR दर्ज करवाई थी. स्वरा भास्कर का आरोप था कि ट्विटर और यूट्यूब पर एक्टिव एक शख्स, उनकी फिल्म का एक विवादित सीन सोशल मीडिया पर सर्कुलेट कर रहा है.

स्वरा ने आरोप लगाया था कि ये शख्स इस तरह उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहा है. पुलिस ने आईटी एक्ट और एक अन्य धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

Related Articles

Back to top button