LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का नया गाना मेरे यारा का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को सिनेमाघरों में रिलीज होने का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी.

हाल ही में ‘सूर्यवंशी’ का नया गाना मेरे यारा का टीजर रिलीज किया है. जैसे ही गाने का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. तभी से 25 सेकेंड के टीजर ने तहलका मचा दिया है.

इसी के साथ आए दिन फिल्म के निर्माता और कलाकार फिल्म से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर रहे हैं.अक्षय कुमार ने अपने कुछ ही घंटो पहले अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के दूसरे सॉन्ग ‘मेरे यारा’ का टीजर वीडियो शेयर किया है.

वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी इस टीजर को शेयर किया है. कैटरीना कैफ ने टीजर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘#merayaara SONG OUT TOMORROW with the beautiful voices of arijit singh and neeti mohan. #backtocinema

इस रोमांटिक गाने को अलग-अलग लोकेशंस पर फिल्माया गया है. फिल्म सूर्यवंशी के इस गाने को नीति मोहन और अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. ये सॉन्ग 27 अक्टूबर को रिलीज होगा.

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ इस गाने में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं. दोनों की केमिस्ट्री भी जबदस्त देखने को मिल रही हैं. आपको बता दें, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ 10 साल के बाद एक साथ फिल्म में रोमांस करते दिखाई देंगे.

आखिरी बार ये जोड़ी साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म तीस मार ख़ान में दिखाई दी थी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी एक्शन मूवी सूर्यवंशी 5 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फ‍िल्‍म में सुपरस्‍टार अक्षर कुमार और कटरीना कैफ के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो भी दिखाई देंगे.

Related Articles

Back to top button