LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

फिल्‍म तड़प में एक और स्‍टार क‍िड बॉलीवुड में होंगे लॉन्‍च

न‍िर्माता साजिद नाडियाडवाला की आने वाली फिल्‍म ‘तड़प’ एक और स्‍टार क‍िड बॉलीवुड में लॉन्‍च होने जा रहा है. ये फिल्‍म एक्‍टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्‍यू फिल्‍म है. फिल्‍म के एनाउंसमेंट के बाद से ही अहान को लेकर सुर्खियां बनने लगी थीं.

अब अपनी फिल्‍म के ट्रेलर र‍िलीज से ठीक एक द‍िन पहले मेकर्स ने दोनों लीड एक्‍टर्स का लुक द‍िखाते हुए टीजर जारी कर द‍िया है. टीजर से दोनों एक्‍टर्स के क‍िरदारों की झलक साफ द‍िख रही है. तारा सुतार‍िया जहां हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं, वहीं अहान शेट्टी दमदार नजर आ रहे हैं.

मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित व अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत ‘तड़प’ के टीजर में दोनों एक्‍टर नजर आ रहे हैं, लेकिन मेकर्स ने टीजर में भी अहान का पूरा लुक र‍िवील नहीं किया है.

अहान इस टीजर में एकदम रॉ और इंटेंस नजर आ रहे हैं. लेकिन खंडहरों के बीच से न‍िकलते एक्‍टर का चेहरा आपको अभी देखने को नहीं म‍िलेगा. फिल्‍म में अहान के क‍िरदार का नाम ईशान है. आप भी देखिए ये टीजर.

वहीं दूसरे टीजर में खूबसूरत रेल‍िंग के पास खड़ी तारा सुतार‍िया नजर आ रही हैं. तारा इस फिल्‍म में रमीसा का क‍िरदार न‍िभा रही हैं. टीजर से ही साफ है कि इन दोनों की दुनिया एक दूसरे से क‍ितनी अलग है.

बता दें कि अहान शेट्टी की ये बॉलीवुड डेब्यू फिल्‍म तेलुगु ब्लॉकबस्टर लव-स्‍टोरी ‘RX 100’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की ‘तड़प’ साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है और 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Related Articles

Back to top button