LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान रहते है फुल ऑफ कॉन्फिडेंस

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान इंडस्ट्री के सबसे चहेते स्टार किड हैं. सैफ और करीना जब भी पापाराजी के सामने आते हैं

Loading...

https://www.instagram.com/tellydramatv/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4d9f85d2-93e7-4a4a-8d2d-b7741e27adcf

तो फोटोग्राफर्स की नजरें जूनियर पटौदी को ही ढूंड रही होती हैं. तैमूर अली खान की उम्र अभी सिर्फ 4 साल है लेकिन मीडिया को फेस करते वक्त उनका कॉन्फिडेंस किसी नवाब से कम नहीं होता है.

आज हम आपको तैमूर अली खान की कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि तैमूर अली खान का एटिड्यूड अभी से नवाबी हो चुका है.

https://www.instagram.com/taimuralikhanx/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ba79fbe4-6a8e-4c2c-99f5-98a46813cc01

क्यूट तैमूर मीडिया को फेस करते वक्त काफी कॉन्फिडेंट रहता है और यही वजह है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं.

तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग अभी से किसी सुपरस्टार जैसी है. उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाते हैं और उनके नाम से इंस्टाग्राम पर ढेरों फैन पेज बने हुए हैं

https://www.instagram.com/taimuralikhanx/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7d236a61-b80d-4ad7-8287-11423d8afc5e

जिन पर लोग तैमूर की लेटेस्ट पिक्स शेयर करते रहते हैं. सॉफ्टी खाने के शौकीन तैमूर जब भी अपनी मां के साथ नजर आते हैं तो अक्सर उनके हाथ में सॉफ्टी होती है.

मीडिया को फेस करते वक्त स्माइल करना हो, उनकी तरफ वेव करना हो, झंडा फहराना हो या फिर पब्लिक इवेंट में म्यूजिक प्ले करना, तैमूर को हर चीज में पूरा इंट्रेस्ट आता है.

https://www.instagram.com/taimuralikhanx/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6c218282-87b3-4b70-961a-30ce34b86dcb

पब्लिक पोर्टल्स पर अगर ऐसे वीडियो खोजने जाएंगे तो आपको तैमूर के वीडियोज का खजाना मिल जाएगा जिसमें वह क्यूट एक्सप्रेशन्स के साथ मीडिया को फेस करते दिख जाएंगे.

तैमूर अली खान का जन्म 20 दिसंबर साल 2016 में हुआ था. इस साल दिसंबर में वह 5 साल के हो जाएंगे. लेकिन उनका कॉन्फिडेंस देखकर ऐसा लगता नहीं है कि जूनियर पटौदी अभी सिर्फ 4 साल के हैं.

मालूम हो कि जब तैमूर का नामकरण हुआ था तो काफी ज्यादा विवाद हुआ था. लेकिन वक्त से साथ सब शांत हो गया और आज आज फैंस तैमूर पर जान छिड़कते हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV