LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

हम दो हमारे दो का नया सॉन्ग हुआ लॉन्च

राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर ‘हम दो हमारे दो’ का नया सॉन्ग लॉन्च हो गया है. सॉन्ग का नाम वेधा सज्जेया है. ये एक वेडिंग सॉन्ग है, जिसे बहुत ही खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है.

इममें कृति सेनन और राजकुमार राव की सगाई और शादी की झलक दिखाई गई है. इसमें दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है. गाने का पिक्चारइजेशन भी बहुत ही सुंदर है.

‘वेधा सज्जेया’ सॉन्ग का म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है. वहीं, रेखा भारद्वाज, वरुण जैन और सचिन-जिगर ने इस गाने को आवाज दी है. इसके बोल भी काफी प्यारे हैं, जिसे शेली ने लिखे हैं. गाने में रत्ना पाठक शाह और परेश रावल भी काफी जंच रहे हैं. फिल्म में दोनों नकली पति-पत्नी और राजकुमार राव के पेरेंट का किरदार निभा रहे हैं.

कृति सेनन और राजकुमार राव स्टारर इस ‘हम दो हमारे दो’ में परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में हैं. फिल्म एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा है. जो ‘हम दो हमारे दो’ के कॉन्सेप्ट पर आधारित है, लेकिन इसमें भी एक बड़ा ट्विस्ट है.

इससे पहले फिल्म का ‘कमली’ सॉन्ग लॉन्च हुआ था. ‘कमली’ गाने में दिखाया गया है कि राजकुमार और कृति कैसे एक-दूसरे के करीब आते हैं. और फिर दोनों में प्यार हो जाता है.

गाने को शेयर करते हुए कृति ने लिखा था,‘कमली सॉन्ग आउट नाउ!’. पहला गाना ‘बांसूरी’ को दर्शकों से काफी प्यार मिला. राज और कृति की केमेस्ट्री, सबका ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब रहा.

कृति सेनन ने हाल ही में इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट, जरिए दी थी की उनकी फिल्म अक्टूबर में ही रिलीज होने वाली है. फिल्म अक्टूबर के आखिरी हफ्ते 29 अक्टूबर को

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी. ट्रेलर शेयर करते हुए कृति लिखती हैं- ‘हमारे ट्रेलर के साथ अब होगी ये दिवाली फैमिलीवाली. #HumDoHamareDoTrailer का ट्रेलर रिलीज हो गया है.’

यह ‘राब्ता’, ‘अर्जुन पटियाला’, ‘लुका छुप्पी’ और ‘मिमी’ के बाद दिनेश विजान के साथ ‘हम दो हमारे दो’ कृति के साथ पांचवीं फिल्म होगी. उनकी लेटेस्ट रिलीज ‘मिमी’ सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई और उसका नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया गया. फिल्म में कृति की परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया.

Related Articles

Back to top button