LIVE TVMain Slideखबर 50देशप्रदेश

उत्तर प्रदेश : विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर हलचल हुई तेज असदुद्दीन ओवैसी ने जौनपुर में एक जनसभा को किया संबोधित

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले यूपी में सियासी हलचल तेज हो गया है. सभी राजनीतिक दलों के नेता मतदाताओं को रिझाने के लिए लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं.

Loading...

इसी कड़ी में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जौनपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. ओवैसी ने कहा कि एक तरफ समाजवादी पार्टी ,

कांग्रेस और बसपा उन्हें बीजेपी की बी टीम कहती है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी भी उन्हें समाजवादी का एजेंट बताती है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव एक जगह बैठकर यह तय कर लें कि ओवैसी किसकी बी टीम है.

यूपी के जौनपुर में सदर विधानसभा के खेता सराय बाजार में असदुद्दीन ओवैसी ने शोषित वंचित समाज सम्मेलन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार महंगाई कम करने में नाकाम रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी के कानून को भी इसी तरह से वापस लिया जाएगा जैसे सरकार कृषि कानून के आगे घुटने टेक दी.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एक्सप्रेस-वे पर मोदी जी ने प्लेन इसलिए उतारा क्योंकि आम आदमी अब मोटरसाइकिल से नहीं चल सकता है. तेल का दाम इतना ज्यादा हो गया है

कि सिर्फ मोदी जी ही है प्लेन से चल सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 6 महीने से 60 महीने के बीच पैदा होने वाले मासूम बच्चों में खून की कमी हो रही है.

ओवैसी ने आगे कहा कि देश का किसान रातभर सो नहीं पाता, क्योंकि फसल को जानवर चर जाता है. यूपी की सड़क इतनी खराब हैं कि हड्डी व फेफड़े खराब हो रहे हैं. कलेक्ट्रेट तक की सड़क खराब है. बनारस से जौनपुर आ रहा था हमने खुद देखा है यहां पर कितना विकास हुआ है.

वहीं, राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा नाम सुनते ही राहुल गांधी केरल चले जाते हैं. बता दें कि ओवैसी के कार्यक्रम के दौरान जमकर भगदड़ मची रही. पुलिस प्रशासन ने उत्पात मचाते हुए कार्यकर्ताओं को जमकर खदेड़ा.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV