LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

आगरा में 6 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म के बाद उसकी की हत्या

आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र में शादी समारोह से 6 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर दरिंदे ने मासूम से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हैवानों ने शादी से ही बच्ची को किडनैप किया था.

Loading...

आज सुबह शादी के कार्यक्रम स्थल से करीब 300 मीटर की दूरी पर बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बच्ची के शव पर कपड़े नहीं थे. मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वारदात सामने आने के बाद बच्ची के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना मलपुरा इलाके की है. जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को यहां एक शादी थी. इसमें शामिल होने के लिए दुल्हन का चचेरा भाई अपनी6 साल की बेटी और परिवारके साथ शामिल हुआ था.

बच्ची के पिता का कहना है कि रात 11 बजे तक बच्ची DJ पर डांस कर रही थी. इसके बाद अचानक वह गायब हो गई. काफी तलाश के बाद उसका कहीं सुराग नहीं लगा. सुबह तक जब बच्ची नहीं मिली तो घरवालों ने स्थानीय पुलिस चौकी पर बच्ची के लापता होने की सूचना दी.

बताया जा रहा है कि गांव से ही किसी ने पुलिस को बताया कि सरसों के खेत में एक बच्ची का शव पड़ा है. सूचना पर पुलिस और बच्ची के घरवाले पहुंच गए. बच्ची का शव झाड़ियों में था और उसके तन पर आधे-अधूरे कपड़े थे.

पिता का कहना है कि बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं. पुलिस शादी में आए रिश्तेदारों के बारे में जानकारी कर रही है. जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV