LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत वृंदावन में बांकेबिहारी जी का आशीर्वाद लेने मथुरा पहुंची

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत वृंदावन में ठा. बांकेबिहारी जी का आशीर्वाद लेने शनिवार को मथुरा पहुंची हैं. उनकी एक झलक पाने को फैंस भी उमड़ पड़े. बताया जा रहा है उनका कार्यक्रम गोपनीय था,

इसलिए पहले से किसी को खबर नहीं थी. कंगना के आने की खबर तेजी से फैलती गई और अच्‍छी खासी भीड़ बांकेबिहारी मंदिर पर जुट गई. इधर अक्‍सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वालीं कंगना की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस को भी खासी मशक्‍कत करनी पड़ रही है. कंगना पहली बार ब्रज क्षेत्र में आई हैं.

सुरक्षा घेरे के बीच उन्‍हें मंदिर परिसर में ले जाया गया है, जहां महंत उन्‍हें पूजा अर्चना करा रहे हैं. दूसरी तरफ मंदिर के बाहर लोग जमा हैं कि जब कंगना बाहर निकलें तो वे उनके साथ एक फोटो करा सकें.

विवादित आजादी के बयान को लेकर कंगना रनौत ने कहा कि मेरे साथ श्रीकृष्ण का आर्शीवाद हैं, इसलिए सारे रास्ते अपने आप खुल जाएंगे. दरअसल, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का तथाकथित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमे उन्होंने असली आजादी साल 2014 के बाद बताई है. साल 2014 यानी जब भाजपा की केंद्र में सरकार बनी.

इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान मचा है. वहीं कंगना के बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. बता दें जबसे कंगना ने ये बयान दिया है चारों तरफ हर कोई सिर्फ उनका आलोचना कर रहा है.

इस पूरे मामले पर कंगना रनौत खुद का बचाव करने के लिए सामने आई थी. कंगना रनौत ने सफाई देते हुए कहा था कि वो अपना पद्म श्री वापस कर देंगी अगर कोई उन्हें ये बता देगा कि साल 1947 में क्या हुआ था.

Related Articles

Back to top button