LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदेश कार्यसमिति बैठक को किया संबोधित

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को विश्वास जताया कि राजस्थान में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों में दो तिहाई बहुमत से जीत हासिल करके भारतीय जनता पार्टी सत्ता में वापसी करेगी.

Loading...

शाह भाजपा के जन प्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं आपका आह्वान करने आया हूं कि राजस्थान की इस निकम्मी व भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत सरकार को जड़ समेत उखाड़ फेंकें और यहां भाजपा की सरकार बनाएं.’ शाह ने कहा, ‘2023 में प्रचंड बहुमत के साथ कमल खिलने वाला है. दो तिहाई बहुमत के साथ यहां भाजपा की सरकार बनेगी.’

शाह ने अपने संबोधन के दौरान राजस्थान के वीर सपूतों को याद करते हुए कहा कि पूरे देश में जब मुगल शासन आग की तरह फैल रहा था, तब उसे चुनौती देने का काम वीर महाराणा प्रताप ने ही किया था. इसी धरती के सपूत राठौर ने सालों-साल एक ही घोड़े पर बैठ कर मेवाड़ को बचाया.

शाह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने 7 साल के अपने कार्यकाल में जनता की भलाई के बहुत कुछ किया है. लेकिन 10 साल तक मनमोहन और सोनिया की सरकार चलती थी तो कई हमले हुए लेकिन मौनी बाबा कुछ नहीं बोलते थे.

लेकिन जब मोदी सरकार के दौरान हमला हुआ तो 10 दिन में बदला लेने का काम पाकिस्तान के अंदर घुस कर किया. इससे पहले शाह ने भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के समापन सत्र को संबोधित किया.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV