LIVE TVMain Slideदेशधर्म/अध्यात्म

बुध का हुआ राशि परिवर्तन जाने आपकी राशियों पर क्या होगा असर

बुध का धनु राशि में गोचर हुआ है. बुध का यह राशि परिवर्तन 10 दिसंबर, 2021 यानी आज हुआ है. मिथुन और कन्या राशि का स्वामी बुध ग्रह इससे पहले मकर राशि में थे.

Loading...

बुध कन्या राशि में मजबूत और मीन में कमजोर होता है. बुध के इस राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर असर होने वाला है. जानते हैं बुध के गोचर का सभी राशियों पर क्या असर होगा.

मेष : व्यापार में धन लाभ होने वाला है. परिवार में भाई-बहनों से तनाव हो सकता है. सेहत प्रभावित होगा. शत्रु से नुकसान हो सकता है. परिवार में शांति का माहौल रहेगा.

वृषभ : संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा. लाइफ पार्टनर के साथ संबंध मधुर होंगे. बिजनेस में विस्तार होगा. जिससे धन लाभ होगा. साझेदारी वाले व्यापार से लाभ होने वाला है.

मिथुन : सुख के साधनों से तनाव रहेगा. रोग परेशान कर सकता है. गोचर की अवधि में मनोबल कमजोर रहेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में कमी आएगी. अचानक धार्मिक यात्रा का योग है. मां की सेहत को लेकर सावधान रहना होगा.

कर्क : भाई-बहनों से कष्ट होगा. यात्र से खर्च बढ़ेगा. संतान को लेकर मानसिक तनाव रहने वाला है. पढ़ाई में खर्च बढ़ेगा. बिजनेस में आर्थिक लाभ मिलेगा. परिवार में धन खर्च बढे़गा.

सिंह : आय के स्रोत में वृद्धि होने वाली है. व्यवसाय में आर्थिक लाभ का योग है. नौकरी में प्रमोशन का चांस बनेगा. नया घर और वाहन का सुख मिलेगा.

कन्या : रुके हुए काम पूरे होंगे. सेहत अच्छी रहने वाली है. सुख के साधनों में वृद्धि होगी. लेकिन अचानक कष्ट होगा. घरेलु मुद्दे पर चिंता हो सकती है.

तुला : व्यापार बढ़ने से आर्थिल लाभ भा होने वाला है. पिता से धन लाभ की संभावना है. रोग परेशान कर सकता है. अचानक खर्च में बढ़ोतरी होगी. रिश्तेदारी में कोई शुभ कार्य संपन्न होगा. यात्रा से फिजूलखर्च बढ़ेगा.

वृश्चिक : बिजनेस में धन लाभ होगा. नए काम में प्रगति होने वाली है. मानसिक चिंता बढ़ने वाली है. शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहने वाला है. साझेदारी के काम में वृद्धि होने वाली है.

धनु : गोचर के दौरान सुख का साधनों में वृद्धि होने वाली है. परिवार में किसी प्रकार का विवाद होने से तनाव बढ़ेगा. लव लाइफ में पर्टनर पर खर्च बढ़ेगा. नौकरी में प्रगति होगी. मान-सम्मान में वृ्द्धि होगी.

मकर : परिवारिक सुख में बढ़ोतरी होगी. परिवार के सदस्यों की सेहत अच्छी रहने वाली है. वाहन सुख मिलने वाला है. संतान को लेकर चिंता रहने वाली है. सफलता के लिए अधिक मेहनत करना पड़ेगा.

कुंभ : लाइफ पार्टनर के साथ खुशनुमा पर बिताएंगे. भाग्य में वृद्धि होने वाली है. मन में किसी प्रकार का डर बना रहेगा. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. संपत्ति से लाभ होगा.

मीन : संतान को लेकर चिंता रहने वाली है. साझेदारी के काम से लाभ होगा. सम्मान में वृद्धि होगी. पिता की संपत्ति से आर्थिक लाभ होगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV