LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी रिचेल की तस्वीरें वायरल

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी रिचेल से हुई है. बताया जा रहा है कि तेजस्वी और रिचेल एक दूसरे को बीते छह वर्षों से जानते थे. दिल्ली के सैनिक फार्म में हुई इस शादी के पहले और बाद भी दुल्हन के बारे में देखने, जानने, समझने की होड़ लगी रही.

Loading...

खास तौर पर जब इस शादी से मीडिया को दूर रखा गया था तो कोई भी जानकारी मिलना कठिन था. यहां तक कि दुल्हन का नाम तक पता करना मुश्किल था. कभी राजश्री, कभी सिमरन तो कभी कुछ और नाम पर कयास लगते रहे.

जब दुल्‍हन की पहली तस्‍वीर सामने आई तब पता लगा कि तेजस्वी ने अपनी प्रेमिका रिचेल को जीवन संगिनी बनाया है. ललाट से लेकर पूरी नाक तक सिंदूर लगाए दु्ल्हन रिचेल भी बिहारी अंदाज में रंगी दिखीं. अब इस बात की चर्चा है कि लालू यादव और राबड़ी देवी की छोटी बहू बिहार कब आने वाली है.

एक करीबी रिश्तेदार के अनुसार तेजस्वी-रिचेल दोनों एक दूसरे के साथी बन चुके हैं ऐसे में ये लोग जल्द ही बिहार आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स भी यही बताती है कि लालू-राबड़ी फैमिली के लोग आगामी 11 दिसंबर, यानी शनिवार को पटना लौटने वाले हैं. ऐसे में यही संभावना जताई जा रही है कि हो सकता है कि साथ में नयी नवेली दुल्हन रसेल भी साथ हो सकती हैं.

यह जानकारी भी सामने आ रही है कि लालू यादव अपनी छोटी बहू के घर आने की खुशी में बहुभोज का आयोजन भी करेंगे. बताया जा रहा है कि इसकी तैयारी की जा रही है. दरअसल लालू प्रसाद इसका आयोजन पटना में करना चाहते हैं.

परिवार के अधिकतर लोगों की राय भी यही है कि शादी दिल्ली में हुई तो रिसेप्शन पटना में हो. लेकिन, सभी की नजरें कोरोना को लेकर चल रहे मौजूदा स्थिति पर टिकी हैं.

बता दें कि तेजस्वी की सगाई और शादी के बीच सस्पेंस को लेकर तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने बुधवार को पहली बार इस शादी की पुष्टि की थी. उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि भाई का सेहरा सजने वाला है.

घर-आंगन खुशियों से गुलजार होने वाला है. इससे स्पष्ट हो गया कि 32 साल के तेजस्वी की शादी होने जा रही है. लेकिन, लड़की को लेकर अटकलें लगाई जाती रहीं.

बहरहाल अब विवाह संपन्न हो चुका है और दुल्हन की विदाई की खबरों को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो चुका है. लालू परिवार की ओर से इसको लेकर अभी तक कोई बात मीडिया से नहीं की गई है.

दरअसल परिवार चाहता है कि लालू यादव की तबीयत अक्सर खराब हो जाती है, ऐसे में जितने भी शुभ कार्य हैं वे कर लिए जाएं. ऐसे में अटकलें यही हैं कि तेजस्‍वी अपने परिवार के साथ अपनी दुल्‍हन के साथ शनिवार को बिहार पहुंचेंगे.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV