LIVE TVMain Slideगुजरातदिल्ली एनसीआरदेश

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात सरकार पर साधा जमकर निशाना

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में सरकारी स्कूल लगातार बंद हो रहे हैं. कई सरकारी स्कूल ऐसे हैं जहां टीचर, पानी और शौचालय तक नहीं है.

Loading...

केजरीवाल ने कहा कि ऐसा इसलिए हो रहा है ताकि नेताओं के प्राइवेट स्कूल जनता को लूट सके. लोग अपने बच्चों को सरकारी स्कूल की जगह प्राइवेट में भेजने को मजबूर हो जाए इसलिए सरकारी स्कूलों को बर्बाद किया जाता है.

AAP के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट करते हुए कहा, जैसे दिल्ली में शिक्षा व्यवस्था ठीक की है आम आदमी पार्टी गुजरात के लोगों के साथ मिलकर गुजरात के स्कूल भी ठीक करेंगे.

ग़रीबों और मध्यमवर्ग के बच्चों को भी अब अच्छी शिक्षा मिलेगी. दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने गुजरात के लोगों से कहा कि वहां भी दिल्ली जैसी शिक्षा क्रांति की जरूरत है.

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1470260945503105026?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1470260945503105026%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fnews%2Findia%2Farvind-kejriwal-lashed-out-at-gujarat-s-bhupendra-patel-government-said-government-schools-are-closing-2015820

बता दें कि इससे पहले भी आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने एक कार्यक्रम के दौरान सरकारी स्कूलों में शिक्षा की गुणवत्ता के साथ-साथ राष्ट्रीय शिक्षा नीति के कार्यान्वयन पर सवालिया निशान लगाया था. जबकि बीजेपी नेता सुनील देवधर ने आरोप लगाया कि दिल्ली में AAP सरकार हर साल विज्ञापनों पर “टैक्स दोने वालों के 600 करोड़ रुपये’’ खर्च करती है.

गुजरात के शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी कहा कि हमारे राज्य में शिक्षा व्यवस्था पर काफी काम किया गया है जिसका परिणाम है कि इस साल निजी स्कूलों के करीब चार लाख छात्रों ने सरकारी स्कूलों में एडमिशन लिया है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV