LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेश

काल भैरव मंदिर में दर्शन करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस की संकरी गलियों में गए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हैं. वाराणसी पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने सबसे पहले काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव मंदिर गए और वहां दर्शन और आरती की. इसके बाद वह क्रूज के जरिए गंगा मार्ग से होते हुए ललिता घाट पहुंचे और गंगा में डुबकी लगाई.

Loading...

पीएम मोदी काल भैरव मंदिर में दर्शन करने के बाद बनारस की संकरी गलियों से होकर गुजरे. यहां लोगों ने उनका शानदार स्वागत किया और उनपर गुलाब के फूलों की बारिश की. साथ की ‘मोदी-मोदी’ और ‘हर हर महादेव’ के नारे लगाए. काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण के मौके पर पूरे वाराणसी को दुल्हन की तरह सजाया गया है.

काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी करीब सवा घंटे तक गर्भगृह में पूजा अर्चना करेंगे और उसके बाद वह मंदिर चौक पर संतों और प्रबुद्धजनों की मौजूदगी में स्वर्ण शिखर को निहारते हुए आयोजित कार्यक्रम में स्थान ग्रहण करेंगे.

पीएम मोदी धाम में बनी वाराणसी गैलरी, सिटी म्यूजियम, मुमुक्षु भवन समेत अन्य भवनों को भी देखेंगे. शाम में पीएम मोदी संत रविदास घाट आएंगे. इसके बाद वह दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल होंगे.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV