LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

15 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए भारतीय टीम होगी रवाना

भारतीय टीम आगामी 15 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना हो जाएगी. दोनों टीमों के बीच 26 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा. हालांकि अफ्रीकी दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को 3 दिन के क्वारंटीन से गुजरना पड़ रहा है.

Loading...

पिछले दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 1-0 से श्रृंखला जीती थी. अफ्रीकी दौरे पर टीम इंडिया के सामने सीरीज जीतने की कड़ी चुनौती होगी. कुछ दिनों पहले बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम का ऐलान किया था.

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले इस वक्त क्वारंटीन में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सभी खिलाड़ियों को 12 दिसंबर को मुंबई के एक होटल में इकट्ठा किया गया और क्वारंटीन में भेज दिया.

भारतीय टीम टेस्ट सीरीज के लिए आगामी 15 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो जाएगी. इन सभी खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका में भी कोविड-19 गाइडलाइंस से गुजरना पड़ सकता है.

भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे का शेड्यूल पिछले दिनों जारी किया गया था. इसके मुताबिक भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेला जाएगा. दूसरा मैच 3 जनवरी से जोहानिसबर्ग और तीसरा और आखिरी मुकाबला 11 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा.

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट सीरीज के बाद 19 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. इसके लिए बीसीसीआई जल्द ही टीम का ऐलान कर सकता है. अफ्रीकी दौरे पर टीम इंडिया का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है. ऐसे में भारतीय टीम की कोशिश इतिहास रचने पर होगी.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV