LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कोहरे के चलते हुआ बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा

यूपी के सीतापुर में कोहरे के चलते एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई है. वहीं सूचना पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वही घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया.

यह हादसा सकरन थाना क्षेत्र के जगमाल पुर के पास हुआ. बताते चलें कि लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर के रहने वाले मुन्ना जो कि लखनऊ में मजदूरी का काम करता है देर रात वह लखनऊ से वापस आ रहा था

तो बिसवां में सवारी न मिलने से उसने अपने दोस्त महफूज को फोन किया और उसे बिसवां से ले जाने के लिए कहा. जिस पर महफूज अपने दोस्त मुकेश के साथ मुन्ना को लेने के लिए बिसवां चला गया.

जब तीनों दोस्त वापस आ रहे थे तभी बिसवां लहरपुर मार्ग पर सकरन थाना क्षेत्र के जगमाल पुर के पास सामने जा रही ट्रैक्टर ट्राली में तीनों बाइक सवार कोहरे के चलते टकरा गए.

टक्कर लगने से मुकेश और मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल महफूज को जिला अस्पताल भिजवाया जहां पर उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

फिलहाल पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना की जानकारी अकबरपुर गांव पहुंचने पर पूरे गांव में कोहराम मच गया.

Related Articles

Back to top button