LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशप्रदेश

ग्रेटर नोएडा के बीटा क्षेत्र चल रही मुजरा पार्टी का पुलिस ने किया भंडाफोड़ लोगों को किया गिरफ्तार

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसे देखते हुए देखते हुए दिल्ली एनसीआर के साथ कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू और कई पाबंदियां लगाई गई हैं ताकि संक्रमण को रोका जा सके.

लेकिन एक ओर जहां सरकार पाबंदियां लगा कर संक्रमण को रोकने की कोशिश कर रही है वहीं दूसरी तरफ आए दिन लापारवाही की तस्वीरे भी सामने आती रहती हैं. ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 क्षेत्र का है,

जहां पुलिस ने एक मुजरा पार्टी पर छापा मारा और वहां से पार्टी कराने वाले दो होटल संचालक के साथ देह व्यापार में शामिल 5 लड़कियों और 36 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने देह व्यापार में शामिल एक विदेशी मूल की महिला जो नेपाल की है को भी गिरफ्तार किया.

इस मामले में एसीपी महेंद्र देव ने बताया, पुलिस को इस पार्टी की जानकारी मिली थी कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर सिगमा 1 के एक होटल में मुजरा पार्टी चल रही है, वो भी तब जब जिले में नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है.

इसके बाद पुलिस होटल पहुंची जहां होटल के नीचे बेसमेन्ट में मुजरा पार्टी चल रही थी. इसमें मुजरा शराब पीते हुए अर्धनग्न लड़कियों के ऊपर रूपये उछाल जा रहे थे. पुलिस ने उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया और मौके से उछाली गयी 1,30,500 रूपये नकदी,

शराब की बोतलें और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया. बता दें कि पुलिस ने जिन लोगों को मुजरा पार्टी से गिरफ्तार किया है उनमें से ज्यादातर लोग दिल्ली और गौतमबुद्धनगर के हैं. वहीं कुछ लोग बागपत, बुलंदशहर, अलीगढ़ और राजस्थान से भी हैं.

Related Articles

Back to top button