LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही उत्तर प्रदेश की सियासत गरमाई

विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही यूपी की सियासत गरमा गई है. सभी सियासी दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखी और विपक्ष पर निशाना साधा.

उन्होंने वोटों के ध्रुवीकरण के सवाल पर भी अपनी बात रखी. एक सवाल के जवाब में कि चुनाव से पहले आप मथुरा की बात कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि क्यों न करें.

जिसमें दम होगा वही मथुरा में मंदिर बनाएगा. हमने अयोध्या में राम मंदिर बनवा दिया. काशी में विश्वनाथ धाम का भी निर्माण हो गया. मथुरा में ब्रज तीर्थ विकास क्षेत्र का गठन कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री ने दंगों को लेकर कहा कि उनकी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ. लेकिन अगर हिन्दुओं का गहरा जलेगा तो मुस्लिमों का घर कैसे सुरक्षित रहेगा. जब हिन्दुओं का घर सुरक्षित रहेगा तो मुस्लिम भी सुरक्षित रहेगा.

मुख्यमंत्री ने कट्टरवादी हिंदुत्व के मुद्दे पर कहा कि हिंदुत्व कभी कटटरवाद नहीं हो सकता. यह हमारे लिए गौरव है. उन्होंने कहा कि हम लगातार विकास की बात करते हैं और उस पर काम भी करते हैं.

हमने माफियाओं का राज खत्म किया. आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीती अपनाई. लोगों की सुरक्षा को पहले स्‍थान पर रखा. हमारी बेटियों को किसी भी तरह का भय न हो. साथ ही गरीबों को सरकार की हर योजनाओं का लाभ मिल सके.

मुख्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव यदि 400 सीटों पर जीत की बात करते हैं तो वे सपना देख रहे हैं और सपना देखना बुरी बात नहीं हैं. लेकिन जब उनको मौका मिला था तो उन्होंने क्या किया ये सभी को पता है.

इसके साथ ही यूपी के मुख्यमंत्री कहा कि वे यदि कहते कि तीन सीटें हमारी हैं तो बात सही थी कि एक सीट चचा कि एक खुद की और एक आदि परिवार के किसी की ही ले लीजिए.

सीएम योगी ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने सत्ता का दुरुपयोग किया. उन्होंने राज्य के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया. अब ये सभी लोग राम और कृष्‍ण की शरण में जा रहे हैं लेकिन भगवान भी जानते हैं कि कौन कैसा है

Related Articles

Back to top button