LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने विधानसभा चुनावों को लेकर किया बड़ा एलान

बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि वो खुद भी इस बार विधानसभा चुनावों में किसी भी सीट से नहीं लड़ेंगे.

बता दें कि पिछले दिनों बीएसपी कार्यकर्ताओं के साथ मायावती ने एक बैठक की थी. इस बैठक में उन्होंने सभी नेताओं को निर्देश दिए थे कि विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कोविड नियमों का पालन किया जाए.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक मेरा जन्मदिन अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने घरों में मनाएं. उन्हें गरीब लोगों की मदद करनी चाहिए, जो कोविड महामारी से पीड़ित हैं.

मालूम हो कि मायावती 15 जनवरी को अपना 66वां जन्मदिन मनाएंगी. मायावती भारतीय राजनीति का बड़ा नाम हैं. वह चार बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनने वाली एकमात्र नेता हैं.

वहीं विधानसभा चुनाव को लेकर बात करें तो बीएसपी ने अधिकांश सीटों पर उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप दे दिया है. उम्मीदवारों के नाम 14 जनवरी को चुनाव आयोग द्वारा पहले चरण के मतदान की अधिसूचना के साथ जारी किए जाएंगे.

Related Articles

Back to top button