LIVE TVउत्तर प्रदेशखबर 50खेलदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

IPL 2022 में फ्लाप चल रहे विराट कोहली और रोहित शर्मा पर सौरव गांगुली का आया बयान

 भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा नहीं रहा है। दोनों ही बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते नजर आ रहे हैं। रोहित की टीम मुंबई इंडियंस की टीम ने तो सीजन में लगातार 8 मैच गंवाए थे और वह प्लेआफ की दौड़ से बाहर है। वहीं विराट की टीम रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्लेआफ की उम्मीद बनी हुई है।

Loading...

बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हमारे सहयोगी मिड डे से बात करते हुए आइपीएल में इन दोनों ही दिग्गज के खराब फार्म पर चिंतात ना जताने कहा। उनका कहना था कि दोनों ही बड़े खिलाड़ी हैं और इस टूर्नामेंट में ना चलने से ज्यादा चिंता नहीं होनी चाहिए। अभी भारतीय टीम के टी20 विश्व कप से पहले कुछ सीरीज खेलनी है और इस दौरान इनकी फार्म वापस लौट आएगी।

गांगुली बोले, “मैं विराट कोहली और रोहित शर्मा के फार्म को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं। वो बहुत ही ज्यादा अच्छे हैं, और असल में बड़े खिलाड़ी। विश्व कप अभी काफी दूर है और मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही ये दोनों अपने बेहतरीन फार्म में वापसी कर लेंगे।”

भारतीय टीम के आइपीएल के बाद आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले चार सीरीज में खेलना है। इसकी शुरुआत आइपीएल के तुरंत बाद घर पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज से जून में होगी। घरेलू सीरीज के बाद भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ उनके घर पर दो टी20 मुकाबला खेलना है। टीम इसके बाद इंग्लैंड रवाना हो जाएगी जहां 3 मैचों की सीरीज होगी। भारत में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम टी20 सीरीज में खेलने वाली है।  

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV