Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50जम्मू कश्मीरदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशवीडियोसाहित्य

गोण्डा-बहराइच रेलवे रूट का रेल राज्य मंत्री ने किया शुभारंभ

गोण्डा से बहराइच को जाने वाली रेलवे लाइन के गेज कन्वर्जन के बाद शुक्रवार को 60 किमी लंबे रेलवे ट्रैक पर ट्रेन को रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने हरी झंडी दिखाई। इसके साथ ही उन्होंने 5 हजार करोड़ की परियोजना के जल्द शुरू होने का भी ऐलान किया।
मंत्री श्री सिन्हा तीन जोड़ी डेमू ट्रेन का शुभारंभ किया। शुक्रवार से रोजाना ये ट्रेन गोंडा और बहराइच के बीच चलेंगी। रेल मंत्री ने कहा कि मौजूदा सरकार ने रेलवे बजट को तीन गुना किया है। जिससे खासकर पूर्वी उत्तर प्रदेश को काफी फायदा पहुंच रहा है। इस प्रदेश सरकार में मंत्री अनुपमा जायसवाल, गोण्डा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह, कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह, बहराइच सांसद सावित्री बाई फुले, डुमरियागंज सांसद जगदंबिका पाल, विधायक प्रतीक भूषण सिंह, प्रभात कुमार वर्मा, प्रेम नरायन पाण्डेय, बावन सिंह, जिलाध्यक्ष पीयूष मिश्रा सहित तमाम भाजपा नेता रहे।
गोण्डा जंक्शन का नाम अटल के नाम हो – कैसरगंज सांसद ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सुशासन की याद में गोंडा जंक्शन का नाम भी बदलने की मांग की। उन्होंने कहा कि क्योंकि गोण्डा पूर्व प्रधानमंत्री की कर्म भूमि रही है तो उन्हें इससे अच्छी श्रद्धांजलि नहीं दी जा सकती है।

Loading...
Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV