Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशधर्म/अध्यात्मप्रदेशबड़ी खबरसाहित्य

रामायण: ‘राम’ के बाद ‘लक्ष्मण’ की तलाश हुई खत्म

‘दंगल’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी की माइथोलॉजिकल फिल्म रामायण (Ramayana) इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का किरदार अदा करते हुए दिखाई देंगे।

उनके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजीएफ स्टार यश मूवी में ‘रावण’ और साई पल्लवी माता सीता का किरदार निभाते हुए दिखाई दे सकती हैं। सनी देओल (Sunny Deol) इस मूवी में हनुमान का किरदार निभाएंगे।

अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन स्टार्स के अलावा राम के छोटे भाई लक्ष्मण के किरदार के लिए एक्टर की तलाश भी अब खत्म हो चुकी है।

‘रामायण’ में ये एक्टर निभाएगा लक्ष्मण का किरदार
ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रामायण’ में टीवी के हैंडसम हंक रवि दुबे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के छोटे भाई लक्ष्मण का किरदार अदा करते हुए नजर आ सकते हैं।

हालांकि, जमाई राजा एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) या मेकर्स की तरफ से अब तक इस पर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गयी है। आपको बता दें कि रवि दुबे टीवी इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं, जिन्हें हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘लखन लीला भार्गव’ में 28 मिनट के लंबे मोनोलॉग के लिए काफी सराहना मिली थी।

कहां पर शूट होगी रणबीर कपूर की ‘रामायण’
रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और साई पल्लवी स्टारर फिल्म ‘रामायण’ का टोटल शेड्यूल 60 दिनों का होने वाला है। उनकी इस माइथोलॉजिकल फिल्म की शूटिंग का आधा शेड्यूल मुंबई और आधा लंदन में शूट होने की जानकारी सामने आई है। रणबीर कपूर ‘रामायण’ में भगवान राम के किरदार के लिए तैयारियों में जुट चुके हैं।

फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर काम चल रहा है। जैसे ही फिल्म की कास्ट फाइनल होगी, ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। कुछ दिनों पहले ही ये जानकारी सामने आई थी कि नितेश तिवारी रामायण को तीन हिस्सों में बना रहे हैं।

Related Articles

Back to top button