Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशप्रदेशबड़ी खबर

रोहतक में बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के आने से लगी भीड़

रोहतक के बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के आने पर शहर की झंग कॉलोनी के पास सड़क पर भीड़ जमा हो गई, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया। साथ ही आयोजकों ने सड़क पर टेंट लगाने की अनुमति भी पुलिस व निगम से नहीं ली। ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

ट्रैफिक पुलिस के एएसआई राजेश कुमार ने सिविल लाइन थाने में आयोजन के एक दिन बाद शिकायत दी कि सात अप्रैल को जोन ऑफिसर के तौर पर बजरंग भवन फाटक व आंबेडकर चौक के बीच तैनात थे। सात अप्रैल की शाम देखा कि बजरंग भवन फाटक से पहले झंग कालोनी में एक आभूषण का शोरूम बना हुआ है।

शोरूम के सामने सड़क के किनारे पर टेन्ट लगा  हुआ था, जिसके संचालक राकेश गोयल, राजेश बत्रा व अमित बत्रा को बार बार सड़क से टेंट हटाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने टेन्ट नहीं हटाया। टेन्ट लगने से सड़क पर आने-जाने वाले वाहन चालकों को जाम के चलते परेशानी हो रही थी।

इतना ही नहीं कार्यक्रम में फिल्म अभिनेत्री मलाईका अरोडा को बुलाया गया था, जिससे सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई। इससे जाम लग गया। सिविल लाइन पुलिस ने 9 अप्रैल को आईपीसी की धारा 283 के तहत के तहत आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है।

Related Articles

Back to top button