ट्रेंडिग

यूपी के कई शहरों में बरसे बादल, मुंबई में आज भारी बारिश का अलर्ट

कहा जा रहा है कि इन तीन दिनों में मुंबई में भारी बारिश सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. कल बारिश से मुंबई में कई जगह जलभराव की स्थिति बन गई. लोअर परेल, हिंदमाता, पवई समेत कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया. वहीं, हिंद माता में लोकल ट्रेन सेवा भी प्रभावित हुई थीकहा जा रहा है कि इन तीन दिनों में मुंबई में भारी बारिश सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. कल बारिश से मुंबई में कई जगह जलभराव की स्थिति बन गई. लोअर परेल, हिंदमाता, पवई समेत कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया. वहीं, हिंद माता में लोकल ट्रेन सेवा भी प्रभावित हुई थी  उधर, मुंबई में कल से रुक-रूककर बारिश हो रही है. कई जगह जलभराव की स्थिति बन गई है. मौसम विभाग ने 9, 10 और 11 जून के बीच भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. जिसे देखते हुए बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने अपने कई विभागों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं देश के कई राज्यों में आज बारिश और आंधी-तूफान का अलर्ट है. सुबह से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत हरदोई, मुरादाबाद, अमरोहा मेरठ, सीतापुर, बाराबंकी में जमकर बारिश हो रही है. वहीं, बिहार, झारखंड में आंधी-तूफान आने की चेतावनी जारी की गई है.

Loading...
उधर, मुंबई में कल से रुक-रूककर बारिश हो रही है. कई जगह जलभराव की स्थिति बन गई है. मौसम विभाग ने 9, 10 और 11 जून के बीच भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. जिसे देखते हुए बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने अपने कई विभागों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं

देश के कई राज्यों में आज बारिश और आंधी-तूफान का अलर्ट है. सुबह से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत हरदोई, मुरादाबाद, अमरोहा मेरठ, सीतापुर, बाराबंकी में जमकर बारिश हो रही है. वहीं, बिहार, झारखंड में आंधी-तूफान आने की चेतावनी जारी की गई है.

 

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close