मध्य प्रदेश

गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने मारी ट्रैक्टर को टक्कर, एक ही परिवार के 3 की मौत

छिंदवाड़ा के सिंगोडी नगर से दो किमी दूरी में पेंच नदी के पास सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल इन घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

हादसा बुधवार देर शाम हुआ। पेंच नदी पर छिंदवाड़ा से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर में सवार 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल युवक ने जिला अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक बुधवार को चंद्रवंशी परिवार खारी सिराने पेंच नदी आ रहे थे। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक में गैस सिलेंडर भरे हुए थे।

सिगोडी पुलिस चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि प्रकाश चन्द्रवंशी, राकेश चन्द्रवंशी, बखत चन्द्रवंशी पेंच नदी के पास ट्रैक्टर में अपने घर जाने के लिए बैठे हुए थे। तभी छिंदवाड़ा की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक MP 20 GA 8388 ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर का सामने का हिस्सा ट्रक के नीचे आ गया। हादसे में 2 लोग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि गंभीर रूप से घायल एक युवक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

इधर हादसे से गुस्साए मृतकों के परिजनों ने 3 घंटे से ज्यादा समय तक नेशनल हाईवे नरसिंहपुर मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। लोग सड़क पर ही बैठ गए थे। इस दौरान सड़कों के दोनों तरफ सैकड़ों वाहनों की लंबी कतारें लग गई।बाद में सिगोडी चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव व प्रशासनिक अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों का गुस्सा शांत कराया।

जनप्रतिनिधि भी घटनास्थल पर पहुंचे

हादसे की गंभीरता को देखते हुए यहां पर नेताओं और जनप्रतिनिधि भी पहुंचे। सड़क पर धरना दे रहे लोगों को प्रशासन के साथ साथ नेता और जनप्रतिनिधि भी समझाइश के लिए आगे आए। भाजपा युवा नेता उत्तम सिंह ठाकुर, परसादी पटेल, भाजपा युवा नेता गगन जैन के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. उमेश शर्मा, विनोद सिंगोरे, आसिफ भाई गुड्डू सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button