दिल्ली एनसीआर

बदला लेने के लिए फूट रहा लोगों का गुस्‍सा, पाकिस्‍तान के खिलाफ लग रहे नारे

कश्मीर के पुलवामा में हुई आतंकवादी घटना, जिसमें सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हुए के विरोध में रविवार को भी फरीदाबाद शहरवासियों का गुस्सा उबाल पर दिखा। शहर में जगह-जगह पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। जिला भाजपा ने बादशाह खान चौक पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए धरना दिया।

धरने में मुख्य रूप से विधायक सीमा त्रिखा, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा, उपाध्यक्ष मूलचंद मित्तल, हरियाणा सरकार में हरकोफेड के चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया, बंजर भूमि विकास बैंक के चेयरमैन अजय गौड़, महापौर सुमनलता, वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, उपमहापौर मनमोहन गर्ग, भाजपा नेत्री रेनू भाटिया और नीरा तोमर, पार्षद मनोज नासवा, दिनेश भाटिया सहित सैकड़ों कार्यकर्ता, विभिन्न प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, शहर की धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए।

इसी कड़ी में भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के बैनर तले जयपाल शास्त्री और अकुर सिंह के नेतृत्व में लोग सेक्टर 16 नेहरू कॉलेज से मार्च करते हुए नीलम चौक तक पहुंचे और वहां से बादशाह खान चौक होते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका। इसके साथ ही लोगों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के चित्र लगाकर जूतों से उसकी पिटाई की।

वहीं सतनाली के बाजार भी पूरी तरह बंद रहे। दुकानदारों व क्षेत्रवासियो ने सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर किया विरोध जताया। सतनाली विकास मंच, रेल संघर्ष समिति, सतनाली व्यापार मंडल, राजपूत सभा, अंबेडकर मंच सहित अनेक संगठनो ने दिया पाकिस्‍तान के खिलाफ प्रदर्शन किया।

इधर, इंदिरापुरम के कई आरडब्ल्यूए ने संयुक्त रूप से शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए जन आक्रोश रैली निकाली जिसमें महिलाएं बच्चे और बड़ी संख्या में शामिल हुए। इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद और मोदी जी कार्रवाई करो के नारे भी लगे।

Related Articles

Back to top button