वीडियो

Video: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का ‘भोजपुरिया लुंगी डांस’ हो रहा है वायरल

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म ‘चेन्नई एक्‍सप्रैस’ का ‘लुंगी डांस’ इतना फेमस हुआ था कि उन दिनों शादी हो या फिर पार्टी हर जगह बस इसी गाने पर लोग थिरकते नजर आ जाते थे. हनी सिंह की आवाज का यह रैप सॉन्‍ग रिलीज के साथ ही छा गया. आपको याद होगा, हॉलीवुड स्‍टार विन डीजल जब भारत में अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करने दीपिका पादुकोण के साथ दिखे, तब भी दीपिका और विन ने लुंगी डांस कर काफी सुर्खियां बटौरी थीं.

अभी तक आपने कई तरह का लुंगी डांस देखा होगा, लेकिन सोचिए अगर यह गाना भोजपुरी अंदाज में गाया जाए, तो कैसा लगेगा? इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘लुंगी डांस’ का भोजपुरिया अंदाज जबरदस्‍त तरीके से छाया हुआ है. भोजपुरी भाषा की अपनी ही एक मिठास है और इस थोड़े पंजाबी और साउथ इंडियन अंदाज में गाये गए गाने को अब भोजपुरी अंदाज में गाया गया है. इस गाने को एक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. आप भी देखिए भोजपुरी अंदाज में लुंगी डांस..

‘चेन्नई एक्‍सप्रेस’ का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था और इस फिल्‍म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आई थी. इस फिल्‍म को मिक्‍स रिव्‍यू मिले थे लेकिन फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी अच्‍छी कमाई की थी. यहां तक की यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सबसे तेज 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्‍म बन गई थी.

देखे विडियो:-

Related Articles

Back to top button